विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

अखिलेश शर्मा बने सुभासपा के प्रदेश उपाध्यक्ष, समर्थकों में खुशी की लहर

अखिलेश शर्मा बने सुभासपा के प्रदेश उपाध्यक्ष, समर्थकों में खुशी की लहर

केएमबी संवाददाता
सुल्तानपुर। भाजपा की सहयोगी पार्टी सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय ओम प्रकाश राजभर ने अपनी प्रदेश कार्यकारिणी को मजबूती प्रदान करते हुऐ, सुभासपा के प्नदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में सुलतानपुर जनपद निवासी अखिलेश शर्मा को प्रदेश उपाध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया।
सुल्तानपुर के पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में कार्यक्रम के दौरान सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पंडित बृजभूषण मिश्रा ने अखिलेश शर्मा एवं उनके समर्थकों को पार्टी की सदस्यता दिलाते हुए पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाते हुए कहा कि हमारी पार्टी समाज के सभी वर्गों के लिए मुखर होकर कार्य करती है।
हमारी पार्टी आम जनमानस की समस्याओं को प्रमुखता से ध्यान में रखते हुए कार्य कर रही है। प्रदेश उपाध्यक्ष बनने पर अखिलेश शर्मा ने कहा कि हमें जो भी दायित्व दिया गया है उसे ईमानदारी पूर्वक वहन करूंगा और समाज के सभी वर्गों के हित हेतु सदैव तत्पर रहूंगा। 
हम शत प्रतिशत पार्टी के नियम कानून के तहत कार्य करेंगे और पार्टी को आगे बढ़ाने में अपना सहयोग प्रदान करेंगे।
 उक्त अवसर पर जिला अध्यक्ष अरविंद राजभर,जिला उपाध्यक्ष संजय सिंह, बार एसोसिएशन अध्यक्ष अरविंद पांडेय, व्यापार मंडल के वरिष्ठ जिला महामंत्री अम्बरीश मिश्रा, बबलू शर्मा, जानू दूबे, शिवम शर्मा, मुन्ना सिंह,नन्हे मिश्रा, विष्णु पांडेय,आशुतोष सहित दर्जनों लोगों की उपस्थिति रही।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال