विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

सांसद बंटी विवेक साहू ने अमरवाड़ा उपचुनाव में नुक्कड़ सभाएं कर किया जनसंपर्क


सांसद बंटी विवेक साहू ने अमरवाड़ा उपचुनाव में नुक्कड़ सभाएं कर किया जनसंपर्क

केएमबी ब्यूरो चेतन साहू
  अमरवाड़ा। केन्द्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार हैं भाजपा जीतेगी तो विकास के रास्ते खुलेंगे, कमलेश शाह तीन बार के विधायक रहें तीनों बार प्रदेश में भाजपा की सरकार थी। वे विकास नहीं कर पा रहें थे। इसलिए उन्होंने आदिवासी क्षेत्र को विकसित करने के लिए भाजपा का दामन थामा। सांसद साहू ने अमरवाड़ा के ग्रामीण क्षेत्रों मरकावाड़ा, बिनाई, बिल्हेरा, बरेला सहित दर्जनों ग्रामों में सघन जनसम्पर्कं के दौरान व्यक्त किये। सांसद बंटी विवेक साहू ने नुक्कड़ सभाओ को संबोधित करते हुये कहा कि सत्ताधारी दल का जो विधायक होता है वह मंत्री से कम नहीं होता। जबकि विरोधी दल के विधायक की चलती नहीं हैं कमलेश शाह जी विकास नहीं कर पा रहें थे। उनके मन में पीड़ा थीं। क्षेत्र की जनता उनके पास जा रही थी इसलिए उन्होंने भाजपा में आने का निर्णय लिया।
सांसद बंटी विवेक साहू ने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव लगातार अमरवाड़ा आ रहें हैं। अमरवाड़ा का विकास उनकी प्राथमिकता मे हैं भाजपा का मतलब विकास हैं जबकि कांग्रेस भ्रष्टाचार और विनाश की पार्टी हैं। उन्होंने कार्यकर्ता से आव्हान किया कि आने वाले विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को जिताने पूरी ताकत से जुट जाये और अमरवाड़ा को कांग्रेस से मुक्ति दिलाए।    
सांसद श्री बंटी विवेक साहू जी ने अपने उद्बोधन में केन्द्र और प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का जिक्र करते हुये, कहा कि निःशुल्क राशन दिया जा रहा हैं, लाडली बहना योजना का लाभ हर घर में मिल रहा है, भाजपा ने किसानों का सम्मान बढ़ाया है, केन्द्र और प्रदेश सरकार से किसानों को सम्मान निधि सीधें उनके खातों में डाली जा रही है और भी कई योजनाओं से लाभान्वित किया जा रहा है उन्होंने ने आमजनता से क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा को जिताने की अपील की।
कार्यक्रमों में प्रमुख रूप से जिला महामंत्री टीकाराम चंद्रवंशी, मंडल अध्यक्ष विनोद चंद्रवंशी, लखन वर्मा, भगवंत पटेल, धनराज पटेल, गुरूप्रसाद, सीताराम पटेल और अन्य भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित थे।
जनसम्पर्क के दौरान भाजपा में शामिल हुये युवा
सांसद श्री बंटी विवेक साहू जी के जनसम्पर्क के दौरान मरकावाड़ा क्षेत्र के युवा भाजपा में शामिल हुए इस दौरान सांसद श्री साहू ने भाजपा का गमछा पहनाकर दर्जनों युवाओं का स्वागत किया।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال