विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

मदरसे का संचालक मौलवी पर अपहरण का केस दर्ज पुलिस को आरोपी मौलवी की तलाश,इसके पहले मदरसे की लड़कियों के साथ भी कुकर्म का लगा है आरोप

 ऋतिक मिश्र प्रबंध संपादक 

सुल्तानपुर/बल्दीराय
सुल्तानपुर में मुस्लिम लड़कियों का मदरसा संचालक मौलवी पर अपहरण का केस दर्ज हुआ है। तथाकथित मौलवी पर अयोध्या जिले की एक लड़की को भगा ले जाने का आरोप लगा है। आरोप यह भी है कि उसने लड़की के साथ निकाह पढ़ा रखा है। फिलहाल मौलवी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है । सूत्रों की मानें तो पंदह लाख रुपये में मैनेज का ठेका एक स्थानीय दलाल ने ले लिया है ।

दरअसल जिले के बल्दीराय थाना अंतर्गत आलामऊ गांव में , जामिया नूरिया तैबतुल बनात नाम से मदरसे का संचालन तथाकथित मौलवी अब्दुल रहमान करता है। बताया जाता है कि उसके मदरसे में दो सौ के ऊपर लड़किया पढ़ती हैं। मौलवी अब्दुल रहमान पर अयोध्या जिले के नगर क्षेत्र के एक व्यक्ति ने बेटी के अपहरण का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। आरोप है कि तथाकथित मौलवी पीड़ित के दामाद के साथ उसके घर एक बार गया। तो फिर वो आने जाने लगा। इस बीच पीड़ित की पुत्री जो बीए फाइनल ईयर की स्टूडेंट है वो पेपर देने गई । लेकिन वापस नहीं आई। आरोप है कि मौलवी ने फोन पर धमकी दी कि लड़की मेरे कब्जे में है और कहीं शिकायत की तो बेटी की लाश भी देखने को नहीं मिलेगी। आरोपी द्वारा कहा गया कि चुप चाप बैठ जाओ । दो चार दिन मजे लेकर लड़की भेज दी जाएगी। पीड़ित का कहना है कि मौलवी स्वयं शादी शुदा है और दो बच्चों का पिता है। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि तथाकथित मौलवी पूर्व में मदरसे व बाहर की लड़कियों के साथ ऐसा कुकर्म कर चुका है। पुलिस केस दर्जकर आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि विवेचना प्रचलित है साक्ष्यों के आधार पर धाराएं बढ़ाई जाएगी। जल्द ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गांव के सूत्र बताते हैं मदरसा संचालक पैसे वाला हैऔर क्षेत्र के ही एक दलाल द्वारा पंद्रह लाख में मुकदमे को मिनिमाइज का खेल चल रहा है । मदरसा संचालक कई लड़कियों को अभी तक जाल में फंसाकर उनकी जिंदगी बर्बाद कर चुका है।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال