विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

लखनऊ यूनिवर्सिटी के पास अचानक धंसी 10 फीट सड़क, बड़ा हादसा होते होते बचा

लखनऊ यूनिवर्सिटी के पास अचानक धंसी 10 फीट सड़क, बड़ा हादसा होते होते बचा

केएमबी संवाददाता
लखनऊ। सूबे की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा होते-होते बचा। लखनऊ विश्वविद्यालय के पास अचानक 10 फीट सड़क धंस गई। सड़क धंसने के बाद रास्ते को डायवर्ट कर दिया गया है। लगातार हो रही बारिश से सड़क के नीचे से पानी का रिसाव हो रहा था, जिससे सड़क का बड़ा हिस्सा धस गया। गनीमत रही कि सड़क धंसने के समय सड़क से कोई वाहन नहीं गुजर रहा था नहीं तो बड़ा हादसा हो जाता।
दरअसल लखनऊ में पिछले काफी समय से लगातार बारिश हो रही है।बारिश से कई जगहों पर जलभराव की स्थिति भी देखी जा रही है।इस बीच लखनऊ विश्वविद्यालय के पास एक सड़क के नीचे से पानी का रिसाव हो रहा था। लगातार पानी का रिसाव होने की वजह से सड़क धंस गई।सड़क पर लगभग 10 फीट गहरा गड्ढा बन गया।सड़क धंसने के बाद लोक निर्माण विभाग ने इलाके में बैरिकेडिंग करा दी है।साथ ही सड़क धंसने की से ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है। 
सड़क धंसने का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में गड्ढे के अंदर से पानी का रिसाव होते हुए देखा जा सकता है। वहीं मौजूद लोगों का कहना है कि लगातार पानी का रिसाव होने की वजह से ही सड़क धंस गई और इतना बड़ा गड्ढा हो गया है। बता दें कि गड्ढा इतना बड़ा था कि कोई कार भी आसानी से उसमें समा सकती है।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال