विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

अनुज के एनकाउंटर पर बोले धर्मराज सिंह- ठाकुर के एनकाउंटर से पूरी हो गई अखिलेश के दिल की तमन्ना

अनुज के एनकाउंटर पर बोले धर्मराज सिंह- ठाकुर के एनकाउंटर से पूरी हो गई अखिलेश के दिल की तमन्ना

 केएमबी संवाददाता
अमेठी।सुल्तानपुर लूट कांड मामले में यूपी एसटीएफ और यूपी पुलिस ने मंगेश यादव के बाद अब एक लाख के इनामी बदमाश अनुज प्रताप सिंह का भी एनकाउंटर कर दिया है। अब अनुज के पिता धर्मराज सिंह ने अखिलेश यादव को लेकर बड़ी बात कही है।एसटीएफ और उन्नाव पुलिस की मुठभेड़ अनुज प्रताप सिंह और उसके साथी से उन्नाव के अचलगंज में सुबह लगभग 4 बजे हुई।इस दौरान दोनों तरफ से गोलियां चली,जिसमें अनुज प्रताप सिंह मारा गया।

दरअसल इस डकैती कांड में एसटीएफ ने मंगेश यादव का एनकाउंटर किया था तो सपा मुखिया अखिलेश यादव ने आरोप लगाया था कि जाति देखकर एनकाउंटर किए जा रहे हैं।अब जब अनुज प्रताप सिंह को एसटीएफ ने मार गिराया है तो अनुज प्रताप सिंह के पिता धर्मराज सिंह ने अखिलेश यादव का नाम लेकर बड़ी बात कही है।

धर्मराज सिंह ने कहा कि ठाकुरों का एनकाउंटर करवाकर अब अखिलेश यादव को तसल्ली मिल गई। धर्मराज सिंह ने कहा कि अभी तक उनके परिवार को इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।सिर्फ ये पता है कि पुलिस ने एनकाउंटर करके मृत घोषित किया है।अनुज 3 मई को आखिरी बार गांव आया था।

धर्मराज सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव की इच्छा पूरी हो गई।ठाकुरों का एनकाउंटर हो गया।धर्मराज सिंह ने ये भी कहा कि जिनके पास 35-40 केस हैं उनका एनकाउंटर नहीं हो रहा है, मगर जिनके पास 1 या 2 केस हैं उनका एनकाउंटर किया जा रहा है।धर्मराज सिंह ने कहा कि सरकार की मर्जी जो चाहे कर सकती है।

आपको बताते चलें कि यूपी एसटीएफ और उन्नाव पुलिस की अचलगंज में अनुज प्रताप सिंह और उसके साथी से सुबह लगभग 4 बजे मुठभेड़ हुई।मुठभेड़ में अनुज प्रताप सिंह तो मारा गया,लेकिन उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से भाग निकला।

बता दें कि अनुज प्रताप सिंह अमेठी जिले के मोहनगंज थाना क्षेत्र के जनापुर का रहने वाला था।अनुज प्रताप सिंह सुल्तानपुर डकैती कांड का मास्टर माइंड विपिन सिंह का सबसे करीबी था।विपिन सिंह के साथ अनुज प्रताप सिंह ने गुजरात के एक डकैती कांड में भी साथ था।यह डकैती गुजरात के सूरत में हुई थी।विपिन सिंह ने सुल्तानपुर डकैती कांड में पहले ही सरेंडर कर रखा है।सपा मुखिया अखिलेश यादव ने इसपर भी सवाल उठाते हुए कहा था कि मुख्य आरोपी को पुलिस ने मिलीभगत करके सरेंडर कराया है।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال