विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

प्रयागराज से बड़ी खबर! चलती बस में इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

प्रयागराज से बड़ी खबर! चलती बस में इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

केएमबी संवाददाता

प्रयागराज से बड़ी खबर है। रोडवेज बस में 32 साल के पुलिस इंस्पेक्टर अनुराग शर्मा का शव मिला है। वह लखनऊ से प्रयागराज जा रहे थे। चलती बस में उनकी मौत हुई है।

घटना का पता उस वक्त चला, जब बस प्रयागराज पहुंची तो वह उतरे नहीं। कंडक्टर जगाने आया तो उनका शरीर बेजान था। कंडक्टर ने हिलाया तो वह गिर गए।

तुरंत सीनियर अफसरों और पुलिस को सूचना दी गई। आनन-फानन में उनको SRN हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिवार में पत्नी और 10 और 8 साल के दो बेटे हैं। पति की मौत की खबर सुनते ही पत्नी बेहोश हो गई।
लखनऊ में कोर्ट की सुरक्षा में तैनात थे

2013 बैच के अनुराग शर्मा अभी लखनऊ कोर्ट की सुरक्षा में तैनात थे। अनुराग प्रयागराज क्राइम ब्रांच के साथ-साथ करेली और खुल्दाबाद थानों के प्रभारी भी रहे थे। हाल ही में उनका ट्रांसफर लखनऊ हुआ था। ऐसे में परिवार अभी प्रयागराज के खुल्दाबाद में रहता है। रविवार को छुट्टी थी। इस वजह से प्रयागराज आ रहे थे।

बस में बैठे थे, सो गए...और मौत

अनुराग शनिवार देर शाम को लखनऊ से मिर्जापुर जाने वाली बस में बैठे थे। प्रयागराज का टिकट लिया। थोड़ी देर बाद सो गए। रात ढाई बजे बस प्रयागराज पहुंची। उन्हें जीरो रोड बस स्टैंड पर उतरना था, लेकिन नहीं उतरे। इसके बाद कंडक्टर उनके पास आया तो घटना का पता चला।

पुलिस ने बताया कि चूंकि वह सादे कपड़ों में थे, इसलिए उनकी तुरंत पहचान नहीं हो पाई। उनकी जेब से मोबाइल और आईडी मिली। इसके बाद उनकी शिनाख्त हुई।
मौत की वजह स्पष्ट नहीं, सभी एंगल पर जांच इंस्पेक्टर की मौत पर अभी पुलिस अफसरों ने कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि, सूत्रों का कहना है कि पुलिस सभी एंगल से मौत की जांच शुरू कर दी है। कंडक्टर से भी पूछताछ की गई है। इसके अलावा, लखनऊ और प्रयागराज के बस स्टेशन में लगे हुए सीसीटीवी की जांच की जा रही है।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال