विज्ञापन लगवायें

अपना विज्ञापन हमें भेजें व्हाट्सएप नं० 9415968722 पर

1 / 6
2 / 6
3 / 6
4 / 6
5 / 6
6 / 6

शिवसेना विधायक की राहुल गांधी पर टिप्पणी: मानसिक स्वास्थ्य पर गंभीर सवाल

शिवसेना विधायक की राहुल गांधी पर टिप्पणी: मानसिक स्वास्थ्य पर गंभीर सवाल

 केएमबी विनोद मरकाम
जबलपुर। शिवसेना के विधायक द्वारा हाल ही में विपक्ष के प्रमुख नेता राहुल गांधी पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी से यह प्रतीत होता है कि उनकी मानसिक स्थिति गंभीर रूप से बिगड़ चुकी है और उन्हें तत्काल मनोचिकित्सीय उपचार की आवश्यकता है। इस विवादित बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए, NSUI के राष्ट्रीय मीडिया चेयरमैन रवि पांडे ने कहा कि NSUI इस बयान की कड़ी निंदा करती है और पूरे देश में इसके खिलाफ व्यापक स्तर पर प्रदर्शन किए जा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे गैरजिम्मेदाराना और असंवेदनशील बयानों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और शिवसेना विधायक के इस्तीफे की मांग की जा रही है।

इस मामले पर छात्र नेता विराज यादव ने भी कड़ा रुख अपनाया और कहा कि जिस प्रकार की हरकतें और बयानबाजी इस विधायक की हो चुकी हैं, उससे साफ है कि उन्हें तत्काल चिकित्सा सहायता की आवश्यकता है। उन्होंने व्यंग्यात्मक रूप से यह भी कहा कि अगर महाराष्ट्र में इनका उचित इलाज संभव नहीं हो पा रहा है, तो मध्यप्रदेश में बेहतरीन मानसिक स्वास्थ्य संस्थान उपलब्ध हैं, जहां इनका उपचार करवाया जा सकता है, और इस इलाज का खर्चा भी उठाने के लिए तैयार हैं। 

NSUI और अन्य विपक्षी दल इस बयान को लेकर गहरे आक्रोश में हैं और इसके विरोध में सड़कों पर उतर आए हैं, ताकि लोकतंत्र में इस तरह की बयानबाजी को रोका जा सके।
और नया पुराने

Ads

Click on image to Read E-Paper

Read and Download Daily E-Paper (Free) Click Here👆

نموذج الاتصال